adult joks ka baap..

Adult joks ka baap...


https://youtu.be/eTKnVlmc9lo


1)एक टपोरी बैंक में गया 🥴

बहनचोद,मेरको अकाउंट खोलना है ! 😋

लेडी ऑफिसर- हेल्लो मिस्टर,तमीज़ से बात कीजिये 🤬

टपोरी-तमीज़ की माँ की चूत, अकाउंट कौन खोलेगा..वो बता 🧐

लेडी ने मैनेजर को कंप्लेन कर दिया। 😒

मैनेजर-क्या बद्तमीज़ी कर रहे हो.? 🤨

टपोरी-बद्तमीज़ी की माँ का भोंसड़ा,भड़वे..मेरी 100 करोड़ की लॉटरी लगी है,बता..अकाउंट कौन खोलेगा.? 😎

मैनेजर-अरे सर,आप भी काहे इस रण्डी से बात कर रहे हो,मैं यहाँ क्या माँ चुदवाने बैठा हूँ.? 😇

प्लीज,कम सर 🙏

Moral- Targets are target

Tamiz ki maa ka bhosda
😜😜😜😜😜


2)लडकी कितनी भी गोरी क्यो न हो उसकी एक चीज हमेशा काली रहती है...
.
.
.
.
.
.
.
.
परछाई भोंसड़ी वालों, परछाई!
😌😜😝😂😝😂😝😂😝


3)पापा - बेटा तुझे कैसी बीवी चाहिऎ? 

बेटा - चांद जैसी,  जो रात को आऎ और सुबह चली जाऎ 😃😃😃

पापा - मादरचोद उसे चांद नही रांड कहते है 😡😡😡

4) पठान एक दिन सेक्स करने के लिए कोठे पर गया और लड़की को नंगा करके उल्टा करने के बाद बोला, "तुम्हारी चूत पर तो एक भी बाल क्यों नहीं हैं?
लड़की: भोसड़ी के, चोदने आया है या कंघी करने!
😌😜😝😂😝😂😝😂😝

5) *तोतला सुहागरात को बीवी से बोला, "जान, मैं तुझे "च, चु, चु, चूं"।
बीवी ने कपड़े उतारे और बोली, "चूम ले, चूस ले, चाट ले, मगर अपनी चूँ चूँ बंद कर चूतिये"।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


6) *भक्त: बाबा, मोहब्बत अपने अंजाम पे कब पहुँचती है?
बाबा: बेटा, जब कमरे की व्यवस्था हो जाती है।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


7): *चुनावों में नेता इमानदार होने चाहिए;
.
. .
. . .
. . . .
"खड़ा तो 'लंड' भी होता है"।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


8): *लड़की: मुझे तुम्हारे चुट्कुले बहुत पसंद हैं।
पप्पू: मुझे भी तुम्हारी 'चूत' और 'कूले' बहुत पसंद हैं।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


[9) *पप्पू हस्तमैथुन (masturbate) कर रहा था कि अचानक पड़ोस की एक लड़की आ गई और पप्पू को इसका पता भी नहीं चला।
लड़की बोली, "बेशर्म, ये क्या कर रहे हो?"
पप्पू: अरे 100 साल जियेगी तु।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*



10*आजकल के बच्चों की हरामी पंथी:

अध्यापिका: शोर मत करो नहीं तो निकाल के खड़ा कर दूँगी।
बच्चे: पहले मेरा, पहले मेरा, पहले मेरा।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


11) *पप्पू: तू कितने बजे उठती हो?
गर्लफ्रेंड: अपना कोई टाइम नहीं है, जब दिल करे सो जाती हूँ और जब दिल करे उठ जाती हूँ।
पप्पू बहुत ही शरारती अंदाज़ में बोला, "तू तो बिल्कुल मेरे औज़ार पे गई है।"
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


12): *अपने हसीन बूब्स को पर्दे में छुपा लो जानू।

हम कुछ ज्यादा ही कमीने लोग हैं।
.
..
...
....
हम नज़रों से ही चूस लिया करते हैं।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


13): *ज्योतिषी पिंकी का हाथ देखकर बोला, "बच्ची, तुम्हारा बहुत लड़कों के साथ गलत चक्कर रहेगा"।
पिंकी: वो तो मेरा 11 साल की उम्र से चल रहे हैं। आप ये बताओ, पकड़ी तो नहीं जाऊँगी?
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


14) *भोजपुरी पति सुहागरात को अपनी पत्नी से बोला, "आज तो हम तुहार माँ चोद देबे"।
भोजपुरी पत्नी अपना घघरा उठा के बोली, "और इको का तुहार बापू आई के चोदी?"*🤣🤣🤣🤣🤣🤣


15): *जो लड़के अपने प्रेमकाल के दौरान "चोद" नहीं पाते,
अंत में अपने दिल को तसल्ली देने के लिये उसे सच्चे प्यार का नाम दे देते हैं।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


16)मास्टर क्लास में बच्चों को कुछ समझा रहा था।
मास्टर: अगर कोई अपनी बात दूसरों को ना समझा सके तो वो चूतिया होता है।
पप्पू: "सर जी, क्या मतलब मैं समझा नहीं।"
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*



17): *लड़का अपनी गलफ्रैंड से, "तुम अब बदल गई हो।"
गर्लफ्रेंड: क्यों?
लड़का: अब मैं जब तेरी चूचियाँ दबाता हूँ तो तू आँखे बंद नहीं करती।
गर्लफ्रेंड: बहनचोद, पहली बार बंद की थी तो ब्रा में से 100 का नोट गायब हो गया था।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝*


18)आज का घंटा ज्ञान:
प्यार में धोखा खाने के बाद, रोने का काम हिजड़े करते हैं,
असली मर्द हस्त-मैथुन करके अपना दिल हल्का करते हैं। *🤣🤣🤣


19) ☝😜

किसी लडक़ी की इतनी तारीफ़ करो
इतनी तारीफ़ करो की


बो खुद कहे 💁






ले((.)) चोद ले मादरचोद ।
फालतु का रंडीरोना मत कर .......

✊💦💦💦👌😜


20)एक लडके ने अपनी गर्लफ्रेंड से गिफ्ट मांगा. गर्लफ्रेंड ने चूत का एक बाल दे दिया.😬 लडका 👉 वो बाल ले कर सोनार के पास गया और कहा ” इसे चांदी के बॉक्स 📦 मे सजा के दो”

सोनार👉 ने 2 दिन का समय मांगा..
 2 दिन बाद जब लडका लेने आया तो सोनार ने पुछा ” ये किसी बडे साधु संत का बाल है क्या?”🤔
 लडका 👉 “ये संत का नही मेरी गर्लफ्रेंड कि चूत का बाल है.” 😬
 सोनार 👉 – “बहेन के लौउडे, तेरी माँ की चूत पहले क्यूँ नहीं बताया…😡😡 माद्दरचोद. हम सब घर वालों ने 3-3 बार इस झांट को धो के पानी पिया है..भडवे..हरामखोर”|| 😡🤣😂🤣😂🤣😂😂😂😛😛😄😄😄😄



21) ईमानदारी कि मिसाल:-


🙋1 लडकी का गँग रेप हो रहा था



और वो  चिल्ला चिल्ला  के कह रही थी👊😁👍







भेंचोद कोई  तो कंडोम लगाव वरना सबको एड्स हो जायेगा.
😆😆😆😆😆😆😆

22): लड़का:- *चूत देगी ?* ()

लड़की:- *क्यों ?*








लड़का:- *अरे, हम भी तो अपना लंड दे रहे है ना मादरचोद..*

*"It's अदला बदली!"* 🔄😈
😜😝😝😝😝



23): 😡

जब मैं उसपे मरता था
वो मुझे मारना चाहती थी

!!

अब मैंने उसकी मार ली है !!!!
तब से मुझपर मरती है।।
****

*सार- बीना चुदे लड़की सही लाइन पे नही आती।*
😝😆😬😜😜😜😜😜😜😜😜

Comments

Popular posts from this blog

Holi special Holi bra in Indian market

Shayari Teri yaad mai..